Entertainment News

रामलला प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण पाकर अभिनेता अरुण गोविल हो गए गदगद 

Ram Mandir Pran Pratistha : सालों के इंतजार के बाद आखिरकार अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी शामिल होंगे। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीवी के राम यानी अरुण गोविल भी उन भाग्यशाली सितारों में से हैं जो रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ऐतिहासिक पल में शामिल होंगे। उन्हें भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने का निमंत्रण मिला है।

रामलला प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण पाकर अरुण गोविल हो गए गदगद

रिपोर्ट के मुताबिक अरुण गोविल ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलने पर खुद को भाग्यशाली बताया। अभिनेता ने कहा, “मेरे पास राम मंदिर के बारे में कहने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि यह मेरे जीवनकाल में हुआ। सब कुछ अच्छा चल रहा है। चारों ओर बहुत सकारात्मक माहौल है।” हाँ हम सब बहुत खुश हैं। आमंत्रित होना अच्छा लगा। मैं प्राण प्रतिष्ठा देखने के लिए उत्साहित हूं।” उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए सकारात्मक ऊर्जा प्रसारित करने वाला व्यक्ति बताया। अगर मुझे किसी एक व्यक्ति को श्रेय देना हो, तो मैं मोदीजी को श्रेय दूंगा। जिस तरह से उन्होंने काम किया, जिस तरह से उन्होंने चारों ओर ऊर्जा फैलाई है।

https://twitter.com/ANI/status/1745846685165830603

सारी सकारात्मक ऊर्जा फैला सकते हैं मोदीजी – अभिनेता

अभिनेता ने आगे कहा “मेरा मानना ​​है कि कोई भी काम एक व्यक्ति द्वारा नहीं, बल्कि शीर्ष पर बैठे किसी व्यक्ति द्वारा किया जाता है। उसके अंदर इतनी शक्ति होनी चाहिए कि वह एक तरह से सभी को प्रबुद्ध कर सके, सभी के बीच ऊर्जा फैला सके। अगर वह एक एहसास दे सकते हैं, अगर वह सारी सकारात्मक ऊर्जा फैला सकते हैं, तो वह मोदीजी हैं। सभी ने बहुत कुछ किया है। उन्होंने वर्षों से बलिदान दिया है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कैलाश खेर ने कहा “राम युग आ गया”

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!